The Girl on the Train movie Download tamillockers- द गर्ल ऑन द ट्रेन मूवी रिलीज होने के बाद filmyhit filmyzilla TamilRockers अन्य वेबसाइट पर लीक हो चुकी है

The Girl On train

The Girl on the Train movie Download tamillockers- द गर्ल ऑन द ट्रेन मूवी स्टोरी

The Girl on the Train movie Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

The Girl On The Train Review:यह कहानी लंदन में रहने वाली मीरा कुमारी के आसपास घूमती है। फिल्म महिला अर्थात मीरा कुमारी की जिंदगी प्रोफेशनल और पर्सनल कुछ खास अच्छी नहीं है। मीरा कुमार का मिसकैरेज हो चुका है और उसकी अपने पति (शेखर शर्मा) के साथ तलाक भी हो चुका है। जिंदगी में इस व्यतीत घटना से तंग आकर और अपने गम को दूर करने के लिए नशे का सहारा लेने लगी। और वही उसका पति अर्थात शेखर शर्मा ने दूसरी शादी कर लिया। मीरा प्रतिदिन ट्रेन से सफर करती थी। एक दिन अचानक सफर करते-करते उसे एक घर पर नजर पड़ी। जिस घर में नुसरत (अदिति राव हैदरी) और आनंद नामक Couple रहा करते थे।

मीरा को इन Couple का जीवन देखने में परफेक्ट लगता था। इसलिए सोचने लगी कि मेरा जीवन भी इन लोगों की तरह होना चाहिए। फिल्म की कहानी में एक जबरदस्त ट्विस्ट तब आता है जब नुसरत का मर्डर हो जाता है। पुलिस के जांच में  दो पहलू नजर आता है। पहला एक ये कि मीरा के भी मर्डर के आस पास होने के सबूत पुलिस को मिलते हैं। वहीं दूसरी ओर मीरा एक बीमारी से पीड़ित है जिसका नाम है एमनेसिया जिसके कारण उसे उस दिन की कोई बात याद नहीं रहती। यह मर्डर किसने किया या मीरा ने किया। पुलिस के लिए यह मर्डर तो मर्डर मिस्ट्री बन गई। अब इस मर्डर को समझाने के लिए कीर्ति कुल्हारी इंस्पेक्टर कौर के किराएदार रूप में सामने आई। इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने पर इस फिल्म की कहानी दिखाइए गई है।

The Girl on the Train movie Download tamillockers

फिल्म के कुछ खास बातें

फिल्म की कुछ खास बातें जो दर्शकों कनेक्ट करने से मुश्किल पैदा कर सकती है फिल्म विदेशी भूमि लंदन के रहन-सहन पर आधारित है जो भारतीय दर्शक के लिए परफेक्ट नहीं माना जा सकता है। इस फिल्म में अधिकतर जगह इंग्लिश लैंग्वेज का उपयोग किया गया है जो भारतीय के लिए कुछ खास अच्छा नहीं माना जाता है। फिल्म में किरदार की संख्या बहुत अधिक है लेकिन कोई भी ऐसा किरदार नहीं है जिसे याद रखा जा सके।

क्या हम इस फिल्म को देखे यह ना देखें

इस फिल्म की मर्डर मिस्ट्री लोगों को थोड़ा देखने के लिए प्रेरित जरूर करती है। जो कि इस फिल्म से जुड़ी खास बातें फिल्म के अंत में दिखाई जाती है जो थोड़ी सी रोचकता पैदा करती है इनको देखने के लिए। यदि आपने हॉलीवुड वर्जन the girl on the train मूवी देखी हो या इनका किताब पढ़े हो तो आप इस फिल्म को देखने से कुछ खास फायदा नहीं है।लेकिन मनोरंजन के हिसाब से आप इस फिल्म को देखने के लिए हिम्मत जुटा सकते हैं।

The Girl On Train Full movie download click here

The Girl on the Train Full movie download filmyzilla

The Girl On The Train Review,Movies like The Girl on the Train,The Girl on the Train movie Download in Hindi 720p,The Girl on the Train movie Download in Hindi 480p,The Girl on the Train Full movie download filmywap,The Girl on the Train full movie in Hindi dubbed free Download,

The Girl on the Train Full movie download filmyzilla,The Girl on the train movie Download Tamilrockers,The Girl on the Train full movie online Dailymotion,The Girl on the Train Netflix,

Disclaimer–किसी भी फिल्म को देखने के लिए यह बात हम लोग को हमेशा याद रखना चाहिए कि हमें फिल्म देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Amazon prime video, Netflix, Disney, hotstar और other ओटीटी प्लेटफॉर्म का यूज करना चाहिए। फिल्म यदि सिनेमाघर में रिलीज हो तो सिनेमा हॉल में ही देखना चाहिए। यह पोस्ट सिर्फ फिल्म की रिव्यू के बारे में बताई गई है डाउनलोडिंग को बढ़ावा देने के लिए नहीं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

seventeen − 10 =