Thank god movie review in hindi |Thank god movie download filmyzilla |Thank god movie download filmyhit

Thank god movie review in hindi |Thank god movie download filmyzilla|thank god movie download filmyhit

Thank God Movie Download Available Online on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Thank God Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है

Note Thank God Movie Downloadका  website  link इस  पोस्ट के नीचे दिया है |

Thank god movie review in hindi

मूवी रिव्यू: थैंक गॉड-आपको पुरानी हिंदी फिल्मों में  स्वर्ग-नरक और  यमदूत को देखे होंगे। लेकिन फिल्म “थैंक यू” में एक लंबे समय के बाद, यह अवधारणा सिनेमा स्क्रीन पर प्रकाशित हुई थी। हालांकि, इस बार उनकी शैली थोड़ी बदल गई है और स्वर्ग-नरक  भी बदल गया है और यमदूत आधुनिक हो गए हैं। 

hank god movie story in hindi
ऐक्टर:अजय देवगन,सिद्धार्थ मल्होत्रा,रकुल प्रीत सिंह

डायरेक्टर : इंद्र कुमार

श्रेणी:Hindi, Comedy, Drama, Fantasy

अवधि:2 Hrs 1 Min

‘थैंक गॉड’ की कहानी-thank god movie download filmyhit

फिल्म की कहानी  कुछ ईस प्रकार  है,अयान (सिद्धार्थ मल्होत्रा) एक रियल एस्टेट businessman है जो  नोटबंदी के बाद  बर्बाद हो गए। उनकी पत्नी रुही (रकुलप्रीत सिंह)  एक पुलिस अधिकारी हैं। अयान, जिन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, अपने बंगले को बेचकर अपने ऋण का भुगतान करना चाहते हैं, लेकिन सफल नहीं हो सके । इस फेर  में, वह अपनी पत्नी और बेटे के लिए समय नहीं दे पा  रहा था। एक दिन, अयान (सिद्धार्थ मल्होत्रा)  का दुर्घटना हो जाता है। जब वह होश में आता  है, तो एक अजीब जगह होता है।  वह समझ नहीं पाता है कि वह कहां है, लेकिन फिर उसे पता चलता है कि वह सीजी (अजय देवगन) के दरबार में यानी कि यमलोक में है। सीजी उसे बताता है कि यहां उसके पाप पुण्य का हिसाब किताब एक गेम शो के माध्यम से होगा | अब अयान का जीवन या मृत्यु इस खेल  पर आधारित है।  क्या अयान  इस शो को जीतकर अपनी जीवन  बचा पाता  है? क्या आपको जानने के लिए सिनेमा जाना होगा? 

इंद्र कुमार के निर्देशक ने फिल्म से एक अलग प्रकार के सिनेमा बनाने की कोशिश की, भगवान का शुक्र है और कुछ हद तक सफल भी रहे हैं। फिल्म धीरे -धीरे शुरू होती है। विशेष रूप से यमलोक  की शुरुआत के बाद, फिल्म की कहानी की में मज़ा आता है। फिल्म के कई कॉमेडी  सीन आपको हंसाते हैं । इंटरवल के बाद , फिल्म दूसरे हाफ में भावनात्मक स्पर्श के साथ जीवन से संबंधित पाठ भी सिखाती है। हालांकि, इस फिल्म के बहाने, सभी पर भी चोट करने की कोशिश की गई  है। फिल्म में, यमलोक में यमराज के चरित्र का नाम भी चित्रगुत्ता के बाद “सीजी” भी कहा जाएगा। इसी तरह, विवादों से बचने के लिए यमदूत को “yd” भी कहा जाता है। इसके बावजूद, फिल्म आपका मनोरंजन करती है, इसलिए चरमोत्कर्ष में, यह मंत्र को पूरी तरह से आपके जीवन को बदलने के लिए भी देता है। 

अभिनय की बात करें तो अजय देवगन ने अच्छा काम किया है। हालांकि उनके पास चुनिंदा सीन ही आए। जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने फिल्म में सबसे अहम रोल बखूबी निभाया था। वह एक स्वार्थी और बुरे व्यक्ति की भूमिका में पूरी तरह से लीन है। वहीं रकुलप्रीत पर्दे पर बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. उन्होंने गंभीरता से अपनी छोटी भूमिका निभाई। नोरा फतेही का आइटम नंबर दमदार है। फिल्म का माणिके का गाना पहले ही खूब हिट हो चुका है.

Thank God Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

क्यों देखें:अगर आप दिवाली की छुट्टियों में एक अच्छे संदेश के साथ एक साफ-सुथरी पारिवारिक फिल्म देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है। लेकिन अगर आप कुछ अलग देखना चाहते हैं तो इस फिल्म के टिकट न खरीदें।

Thank God Movie Download FilmyZilla

google में  search किये जाने वाले keywords –

thank god movie download filmyzilla,
thank god movie download filmywap,
thank god movie download pagalworld,
thank god movie download filmyhit,
thank god movie download free,
thank god movie download filmymeet,
thank god movie download movierulz,
thank god movie download link

Thank God Movie Download link here

Download Thank God (2022) Hindi Movie CAMRiP 1080p, 720p, 480p

Download Thank God (2022) Hindi Full Movie HQ PreDvDRip || 1080p [2.1GB] || 720p [1GB] || 480p [400MB]

thank God (2022) Hindi Movie filmyzilla

Thank God Movie Download के लिए other website link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − three =