Mili movie review hindi | Mili movie download filmyzilla |Milli movie download filmyhit

Mili movie review hindi | Mili movie download filmyzilla |Milli movie download filmyhit

Note  Mili movie Movie Downloadका  website  link इस  पोस्ट के नीचे दिया है |

Mili Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है

Mili Movie Download Filmywap 1080p 720p 480p-मूवी रिव्‍यू: मिली

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरे क्या कहते हैं, लेकिन बॉलीवुड के लग दक्षिणी फिल्मों से किसी भी हाल में निराश नहीं हैं। बॉलीवुड निर्देशक लगातार साउथ की फिल्मों का रीमेक बना रहे हैं। अतीत में, कई दक्षिणी फिल्मों के रीमेक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, लेकिन कई फिल्में ऐसी भी रही हैं जो व्यवसाय करने में विफल रहीं, हालांकि, हिंदी फिल्म निर्माता निश्चित रूप से दक्षिणी फिल्मों को एक सुरक्षित विकल्प मानते हैं।यही कारण है कि आप 2019 में रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म “हेलेन” का रीमेक हिंदी में MILI के रूप में देख रहे हैं। मूल फिल्म के निर्देशक मथुकुट्टी जेवियर हैं।. ‘मिली’ में वे लीड रोल में जान्‍हवी कपूर के साथ आए हैं।

‘मिली’ की कहानी-Phone Bhoot Movie  Download Available Online on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Mili movie download filmyzilla

ऐक्टर:जान्‍हवी कपूर,सनी कौशल,मनोज पाहवा,संजय सूरी

डायरेक्टर : माथुकुट्टी जेवियर

श्रेणी:Hindi, Thriller, Drama

अवधि:2 Hrs 9 Min

फिल्म की कहानी देहरादून शहर की है। यहां पली-बढ़ी मिली (जान्हवी कपूर) अपने पिता (मनोज पाहवा) से बहुत जुड़ी हुई है। दयालु और मासूम माइली एक नर्सिंग कोर्स करने के लिए कनाडा जाना चाहती है ताकि वह अपने पिता की आर्थिक मदद कर सके। पिता बीमार हैं और बीमाकर्ता के रूप में काम करते हैं।

अपने पिता का समर्थन करने के लिए, वह एक शॉपिंग मॉल में एक फूड स्टैंड पर अंशकालिक काम करता है। वह सिर्फ कनाडा जाने के लिए अंग्रेजी भाषा की शिक्षा ले रही हैं, इसलिए उनके काम में कोई कमी नहीं रहे | \हर किसी के लिए अच्छा सोचने वाली मिली  भी चाहती है कि उसका प्रेमी समीर कुमार (सनी कौशल) ,वे अपने दुकान के किराए के भरोसे न रहकर कोई डीसेंट सी नौकरी कर ले।मिली, जो अपने जीवन के सपनों, उसके पिता और उसके प्रेमी को समेटने की कोशिश कर रही है, उसे इस बात का अंदाजा नहीं है कि जिस रात वह समीर के साथ घर लौटेगी, पुलिस समीर को नशे में गाड़ी चलाने के मामले में पकड़ लेगी। उसके पिता को थाने जाना पड़ता है और ऐसे हालात पैदा हो जाते हैं कि पिता के सामने न केवल समीर की छवि खराब होती है, बल्कि मिली पर गुस्सा भी आ जाता है। यहीं से मिली की जिंदगी की मुश्किलें शुरू होती हैं।

अपने पिता को मनाने की कोशिश में वह एक स्थिति में एक फूड स्टॉल के ठंडे कमरे में माइनस 17 डिग्री की कड़ाके की ठंड में फंस जाती है। उनकी नश्वर स्थिति से हर कोई अनजान है। पापा समीर, पुलिस उसे पूरे शहर में ढूंढ रही है, तो क्या मिली उस ठंडे कमरे में बच पाएगी? उसकी जान बच पाएगी या नहीं? जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

‘मिली’ का रिव्‍यू-Mili movie download filmyzilla 

इसमें कोई संदेह नहीं है कि हेलेन के लिए मथुकुट्टी जेवियर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक एक सामान्य रोजमर्रा की स्थिति को एक डरावनी स्थिति में बदल देता है जहां जीवित रहने का उत्सुक क्षण उस बर्फ के गड्ढे में होता है। ऐसा करने के लिए वह किन युक्तियों और युक्तियों का प्रयोग करेगा? वह उपयोग करेगी, उसके क्या यह साबित होगा कि इससे उसकी जान बच जाएगी?फिल्म के पहले हाफ का वर्णन काफी सरल और आकस्मिक है, सेकेंड हाफ के बाद कहानी ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ती है और जैसे-जैसे ठंडे कमरे में जाने की जद्दोजहद बढ़ती जाती है। थिएटर में भी इतनी गिरावट का तापमान महसूस किया जाता है। हालांकि, इसके बावजूद डायरेक्टर स्थिति को और परेशान कर सकते थे। 

मिली के सर्वाइव करने के रास्ते थोड़े सीमित नजर आते हैं, लेकिन निर्देशक यहां और अधिक ड्रामा और हॉरर बना सकते थे। हालांकि फिल्म जातिगत भेदभाव, पुलिस के उदासीन और तामसिक रवैये के साथ-साथ छोटे शहरों की मानसिकता जैसे मुद्दों को भी संबोधित करती है। लेकिन आप कई दृश्यों की पुनरावृत्ति भी देखते हैं।

तकनीकी रूप से सुनील कार्तिकेयन की फोटोग्राफी फिल्म की गति को तेज करती है। फ्रीजर के अंदर तनाव पैदा करने के लिए विभिन्न क्लोज-अप का उपयोग किया गया था। वहीं एआर रहमान अच्छा संगीत लेकर आए, जिसके बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं। अगर मोनिशा बलदेवा की एडिटिंग थोड़ी टाइट होती तो फिल्म का क्लाइमेक्स और रोमांचक हो सकता था।

एक अभिनेत्री के रूप में, जान्हवी कपूर मिली को एक मासूम, मिलनसार और आदर्शवादी लड़की के रूप में जीवित रहने की प्रवृत्ति के साथ फिट करती हैं। फिल्म दर फिल्म जाह्नवी कपूर अपनी कला को निखार रही हैं. इस फिल्म में पर्दे पर उनकी मेहनत भी साफ नजर आ रही है. मनोज पाहवा इस युग के काबिल चरित्र अभिनेताओं में से एक हैं और अपने पिता के विभिन्न रूपों को सहजता से जीते हैं।सनी कौशल मिली के प्रेमी के रूप में अपनी भूमिका में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। मुख्य एजेंट सतीश रावत के रूप में अनुराग अरोड़ा ने आश्चर्यचकित किया, पुलिस प्रमुख के रूप में संजय सूरी कहानी को जीवंत करते हैं। सहायक कलाकार कहानी की जरूरतों को पूरा करते हैं।

क्यों देखें– सर्वाइवल इंस्टिंक्ट की नायिका प्रधान फिल्मों के शौकीन यह फिल्म देख सकते हैं।

Mili Movie Download Filmywap 1080p 720p 480p

Mili Movie Download link here

Download Mili 2022 HD 720p DVD SCR Hd Full Movie FILMYHIT 

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 7 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 3 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 4 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 9 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 10 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 6 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 8 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 5 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 2 (458.98 mb)

⚡ Download ⚡ (Hd) Server 10 (458.98 mb)

 Sample

Download Mili (2022) Hindi Movie Filmyzilla

Mili (2022) HDCAMRip Hindi Full Movie Filmyhunk website

Mili (2022) HDCAMRip Hindi Full Movie 480p [400MB] Download

480p Download

Mili (2022) HDCAMRip Hindi Full Movie 720p HEVC [660MB] Download

720p Download

Mili (2022) HDCAMRip Hindi Full Movie 720p [1GB] Download

720p Download

Mili (2022) HDCAMRip Hindi Full Movie 1080p [2.1GB] Download

1080p Download

MILI  Movie Download के लिए other website link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 1 =