Madam Chief Minister movie download- मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी रिलीज होने के बाद filmyhit filmyzilla TamilRockers अन्य वेबसाइट पर लीक हो चुकी है

Madam Chief Minister movie download – मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी डाउनलोड

Madam Chief Minister movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

 Madam Chief Minister movie – तमाम विवादों के बीच निर्देशक सुभाष कपूर की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर कोरोना काल में आज थिएटर में रिलीज हुई है। माना जाता है कि इस फिल्म में रिचा चड्ढा का रोल बसपा नेता मायावती से मिलता-जुलता है। इस फिल्म के शुरुआत में ही एक बहुत बड़ा डिस्क्लेमर दिया गया है जो स्वभाविक है कि यह पॉलिटिक्स पॉलीटिकल फिल्म है इस पर डिस्क्लेमर अच्छी तरह से होना चाहिए।

 

Madam Chief Minister movie story

 इस फिल्म की कहानी की शुरुआत उत्तर प्रदेश 1982 के दौड़ के समय की होती है, जब दलित परिवार का दूल्हे के बरात में ठाकुरों इस बात से गोलीबारी कर देते हैं कि क्योंकि उस दलित ने ठाकुरों की मौजूदगी में गाजे-बाजे के साथ घोड़ी पर चढ़ने का ऐसा दुस्साहस किया था।ठाकुर के लोग मानते हैं कि इस का सर्वाधिकार सिर्फ हमारे पास है और किसी जाति के पास नहीं। गोलीबारी के समय बीच बचाव करते हुए एक व्यक्ति मारा गया जिसका नाम रूपराम था। उसी घर में एक बेटी पैदा होती है। बेटी के मां ने सास से मिन्नतें करती है है कि इस बच्ची को पिछली बेटी की तरह जहां चटा कर ना मारे। 

अब फिल्म की दूसरी तरफ कहानी 2005 की दिखाई है। जहां पर यह छोटी बच्ची तारा(रिचा चड्ढा) बेबाक, बिंदास, निडर और पढ़ी-लिखी टॉम बॉयश लड़की के रूप में जवान हो चुकी है। उसे एक युवा नेता जो ऊंची जाति का है जिसका नाम इंदू त्रिपाठी (अक्षय ओबेरॉय) है, से प्यार हो जाता है। और अब इंदु त्रिपाठी से शादी के लिए सपने देखती है। मगर अचानक उसके जिंदगी में एक भूचाल सा आ जाता है। लेकिन इस तरह जिंदगी में आए हुए भूचाल को बचाने के लिए दलित नेता मास्टरजी (सौरभ शुक्ला) के नाम से किरदार सामने आता है और इससे इस भूचाल से बचाकर अपने पॉलिटिकल पार्टी में शामिल कर लेता हैं। अब तारा की एक ऐसी जिंदगी की सफर की शुरुआत होती है जिसमें वह आम लड़की से उत्तर प्रदेश की सीएम बनने तक का सफर करती है। इस सफर में जाति वाद, विश्वाघात, षडयंत्रों से भरा राजनीति का घिनौना चेहरा सामने आता है। 

Madam Chief Minister Full Movie Download filmywap

फिल्म क्यों देखनी चाहिए देखा जाए तो फिल्म का क्लाइमैक्स दमदार है जो यूपी में मेट्रो बनाता है वह हार जाता है और जो मंदिर बनाता है वह जीत जाता है। देखी जाए तो इस फिल्म की बैकग्राउंड म्यूजिक, कहानी और पॉलिटिकल ड्रामा जातीय विवाद होने के कारण यह फिल्म लोगों को देखने के लिए रुचि पैदा कर दिए।निर्देशक सुभाष कपूर का निर्देशन कसा हुआ है। वे चरित्रों को कहानी और विषय के अनुरूप गढ़ने में सफल रहे हैं। 

क्यों देखें-पॉलिटिकल ड्रामा के शौकीन लोगों और कलाकारों के बीच परफॉर्मेंस  के लिए यह फिल्म देखी जा सकती है

Madam Chief Minister movie download click here

Madam Chief Minister Full Movie Download filmywap

Madam Chief Minister download,Madam Chief Minister download Filmyzilla,Madam  Chief Minister Full Movie Download 720p,Madam Chief Minister Download 480p,Madam Chief Minister Download 720p,Madam Chief Minister Full Movie ,Download Filmyzilla,Madam Chief Minister Online

Disclaimerकिसी भी फिल्म को देखने के लिए यह बात हम लोग को हमेशा याद रखना चाहिए कि हमें फिल्म देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Amazon prime video, Netflix, Disney, hotstar और other ओटीटी प्लेटफॉर्म का यूज करना चाहिए। फिल्म यदि सिनेमाघर में रिलीज हो तो सिनेमा हॉल में ही देखना चाहिए। यह पोस्ट सिर्फ फिल्म की रिव्यू के बारे में बताई गई है डाउनलोडिंग को बढ़ावा देने के लिए नहीं।

More from my site

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

five × 1 =