Chhalaang Movie Download-छलांग मूवी रिलीज होने के बाद movieflix, filmyhit अन्य वेबसाइट पर लीक हो चुकी है

Chhalaang Movie Download-

Chhalaang Movie Download-छलांग मूवी download

Chhalaang Movie Download-छलांग मूवी रिलीज होने के बाद movieflix, filmyhit अन्य वेबसाइट पर लीक हो चुकी है-छलांग मूवी मूवीफ्लिक्स, filmyhit, HDmovie hub, bollyflix, TamilRockers,moviemad, movielake अन्य वेबसाइट पर डाउनलोडिंग के लिए लीक हो चुकी है लेकिन यह बात आपको हमेशा याद रखना चाहिए कि फिल्म को देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो डिजनी हॉटस्टार आदि पर ही देखना चाहिए।

illegal वेबसाइट पर फिल्म डाउनलोडिंग करना कानूनन अपराध माना जाता है क्योंकि क्योंकि यह कॉपीराइट एक्ट का पालन नहीं करते। इस कारण से इन वेबसाइट पर फिल्म नहीं डाउनलोड करना चाहिए।

loading...

Chhalaang movie story

कहानी: ‘छलांग’ की कहानी एक युवा पीटी टीचर की है। उसे स्‍कूल में नए कोच से जबरदस्‍त कंपीटिशन मिलता है। दिलचस्‍प है यह चुनौती न सिर्फ नौकरी की है, अपने प्यार को पाने और आत्मसम्मान के लिए पीटी टीचर से  लड़ता है।

Disclaimerकिसी भी फिल्म को देखने और डाउनलोड करने के लिए OTT प्लेटफॉर्म Amazon prime video, Disney hotstar, Netflix आदि ओटीटी प्लेटफॉर्म का उपयोग करना चाहिए। इलीगल वेबसाइट से फिल्म डाउनलोडिंग करना है देखना कानूनन अपराध है। यहां पर challenge movie download post सिर्फ आपको जानकारी मुहैया कराने के लिए दिया गया है ना कि डाउनलोडिंग को बढ़ावा देने के लिए|

Chhalaang movie download click here

छलांग फिल्म की कहानी एक युवा पीटी टीचर की है जिसमें उसे एक नए कोच के कंपटीशन करना पड़ता है दिलचस्प बात यह है कि बल्कि अपने प्यार को पाने और आत्मसम्मान के लिए पीटी टीचर से  लड़ता है।

Chhalaang movie download 720p

महिंदर सिंह उर्फ मोंटू राजकुमार राव इस फिल्म की शुरू में थोड़ा आलसी और कामचोर के रूप में दिखाए गए हैं। मोंटू अपना जीवन कोई बड़े लक्ष्य के साथ नहीं जीता है। अधिकतर मास्टर जी अर्थात सौरभ शुक्ला के साथ दिन भर इधर-उधर घूमते रहता है। ओए को स्कूल में स्कूल के पीटी टीचर का सुपर कॉन्फिडेंट है। यह नौकरी उसे सिर्फ पीता पिता ने प्रिंसिपल से उसकी सिफारिश पर करवाई थी।

Chhalaang movie download HD

अब मोंटू को जीवन में दो ही काम था कि मास्टर के आगे पीछे घूमना और जीवन में लोगों को नैतिकता का पाठ पढ़ाना। वह वैलेंटाइन डे पर कपल को पकड़ता और उन्हें सजा भी सुनाता था। एक दिन उसने अधेड़ उम्र के प्रेमी को के को पकड़कर उनकी तस्वीर पेपर में छपा कर वह अपने को बहुत बॉस बन रहा था। लेकिन तभी कहानी पलटती है।

इस फिल्म में दंपति को एक बेटी थी जिसका नाम नीलिमा उर्फ नीलू था भाग्यवस इसी स्कूल में कंप्यूटर टीचर बनकर इस स्कूल में भर्ती ली। मोंटू को पहली नजर में ही इस कंप्यूटर टीचर से प्यार हो जाता है। जाहिर है कि नीलू इस पीटी टीचर पर उसकी हरकतों से खफा है क्योंकि उसने उसकी मां बाप को लज्जित किया था।

लेकिन कहानी में twist तब आता  है जब एक नाई पीटी टीचर की भर्ती होती है। जिनका नाम है आईएम सिंह। इस फिल्म की कहानी नए पीटी टीचर  से चैलेंज जितने और नौकरी, आत्म सम्मान और अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मोंटू को कड़ी मशक्कत करना पड़ता है। जो यह कहानी इसी कारण से थोड़ी रोचक लगती है।

Chhalaang full movie download direct link,Chhalaang full movie download Google drive link,Chhalaang movie,Chhalaang movie download, Chhalaang movie download 480p,Chhalaang movie download 720p,Chhalaang movie download 1080p,Chhalaang full movie downloading,Chhalaang movie download HD, Bollywood Chhalaang full movie download,

Chhalaang movie download filmywap,Chhalaang movie download TamilRockers,Chhalaang movie download filmyzilla,Chhalaang movie download filmyhit,Chhalaang movie download moviemad,Chhalaang full movie download paglamovie,Chhalaang full movie download HDmoviehub,Chhalaang full movie download,Chhalaang movie download telegram,Chhalaang movie download 9X movies,Chhalaang movie download in Hindi,Chhalaang movie download movierulz

Movie Info:

Full Name: Chhalaang

Language: Hindi

Release Year: 2020

Size: 400MB, 1.1GB & 2.1GB

Quality:  480p, 720p & 1080p

Format: Mkv

Director: Hansal Mehta

Writer: Aseem Arrora, Zeishan Quadri

Stars: Rajkummar Rao, Nushrat Bharucha, Mohammed Zeeshan Ayyub

More from my site

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =