Bell Bottom movie download-बेल बॉटम रिलीज होने के बाद filmyhit filmyzilla TamilRockers अन्य वेबसाइट पर लीक हो चुकी है

Bell Bottom movie download|बेल बॉटम मूवी डाउनलोड|tamilrockers bell bottom movie download

 Bell Bottom movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है

Bell bottom movie download 720p moviesflix

Bell Bottom movie review in hindi-हिंदुस्तान एक मुल्क नहीं एक सोच है और इस सोच को हराने के लिए हमारी दुश्मन को हर फैसला इस्तेमाल करना पड़ता है। रॉ प्रमुख (आदिल हुसैन) इस वाक्य को प्रधानमंत्री कार्यालय में कहते हुए दुश्मनों को धूल चटाने के लिए बेल बॉटम का परिचय करवाते हैं। बेल बॉटम का चालन 80 के दशक में बहुत होता था लेकिन अभी तक भारत के लोग इस नाम के रौ एजेंट के कहानी से लगभग अनजान ही थे। इस कोर्ड के नाम से सिनेमा जगत में अक्षय कुमार को पर्दे पर लाया गया।

Bell Bottom movie download

बेल बॉटम भारत के उन वीर लोगों के कहानी दर्शाती है जिन की कथाएं ना तो कहीं जाती थी और ना सुनाई गई थी। यह कहानी बिल्कुल एक सच्ची घटना के एजेंट की कहानी से प्रेरित होकर अक्षय कुमार के रूप में सिनेमाघर में उतारी गई है

यह कहानी 80 90 के दशक की है, जब आतंकवादियों के कुछ समूह ने भारत के एक प्लेन को हाईजैक कर लिया था। उस समय चार से पांच बार भारत ने हाईजैक घर के सामने घुटने टेक ली थी उनकी मांगों को पूरा भी किया था। इस बार रॉ एजेंट के रूप में अंशुल मल्होत्रा अर्थात अक्षय कुमार इस मिशन के लिए तैयार किए जाते हैं। इस एजेंट ने उस समय तत्कालीन प्रधानमंत्री के सामने आतंकवादियों के मांग को ठुकराने के लिए तैयार होते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी वादा किया कि इस ऑपरेशन के जरिए 210 होस्टेज की जान सलामत करके वापस लाने का वादा भी किया।

लेकिन उसी समय तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अर्थात लारा दत्ता ने एक बार फिर अंशुल मल्होत्रा अर्थात रॉ एजेंट कि इस बात को इनकार कर देती है लेकिन रॉ एजेंट को मिली मजबूत लीडर के साथ और रॉ एजेंट के द्वारा किए गए काम को देख कर तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी इस ऑपरेशन के लिए हामी भर देती है। इसमें अक्षय कुमार अर्थात रॉ एजेंट का कोड नेम बेल बॉटम रखा जाता है। बेल बॉटम अर्थात तेज दिमाग और सतर्कता के लिए जाना जाता है।

इन तमाम परिदृश्य को रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बेल बॉटम लगभग 2 घंटे 10 मिनट तक चलती है। इस कहानी में बीच-बीच में छोटे-मोटे एक्टिविस्ट देखने को मिलते हैं बेल बॉटम एक ऐसी फिल्म है जिसे आप देखिए के बाद इंजॉय कर सकते हैं।

Bell bottom movie download 480p filmywap

बेल बॉटम मूवी की कहानी

यह कहानी 1984 की है जब उस समय 4 साल के अंदर भारत के कई प्लेन हाईजैक किए गए। उसी समय 210 पैसेंजर से भारी एयर इंडिया फ्लाइट को कुछ आतंकवादियों ने हाईजैक कर लिया। उस समय देश के प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का कार्यालय हुआ करता था। इस कहानी में फुट प्रधानमंत्री का अपने इस प्रकार दिखाया गया है कि फिल्म किसी भी राजनीति का शिकार ना हो। इस फिल्म में इंदिरा गांधी की दमदार फैसलो उनकी रणनीति या और रॉ एजेंट की सफलता को फिल्माया गया है। फिल्म बेल बॉटम सरलता के साथ बिना किसी हल्ला के इसे सिनेमा पर दो पर लाया गया है। इस फिल्म में कहानी की मजबूत पक्ष की बात करें तो फिल्में ऑप्शन मंत्री और एजेंट की हाई लेवल की मीटिंग के साथ अक्षय कुमार को अपने से 21 साल छोटे वाणी कपूर के साथ रोमांस भी दिखाया गया है।

इस फिल्म में मां बेटे के प्यार के जरिए फिल्म कोई मोशन एंगल देने की भी कोशिश की गई है। कुल मिलाकर देखी जाए तो बेल बटन जो टेलर में दिखाई गई है आपको कहानी भी लगभग उतना ही देखने मैं समझ आ जाएगा।

सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म की कहानी में रॉ एजेंट के रूप में चंपा जी सूझबूझ साहब प्लेन में हाईजैक में पैसेंजर और आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए इस फिल्म को फिल्माया गया है।

Bell bottom movie download pagalmovies

बेल बॉटम मूवी में अभिनय

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, आदिल हुसैन व हुमा कुरैशी समेत कई कलाकारों से इस फिल्म को फिल्माया गया है फिल्में अक्षय कुमार पर सबसे ज्यादा जिम्मेदारी था और साथ में वाणी कपूर ने अक्षय कुमार की पत्नी के रूप में किरदार निभाया यदि उनके अभिनय के बाद उन्होंने पुरानी फिल्मों की तरह फिल्म नजर आए। हिंदी फिल्म हीरो के रोल में देखा जाए तो अक्षय कुमार का रोल इंप्रेस रॉ एजेंट के रूप में इंप्रेस करता है। इस फिल्म में रॉकी पूरी टीम ने अपने ऑपरेशन को पूरा करने के लिए बहुत शानदार परफॉर्मेंस करते हैं जिसे देखने में हमें कहानी अच्छा लगता है

Bell bottom movie TRAILER

Bell bottom movie download full hd download

बेल बॉटम मूवी पटकथा

 इस फिल्म में है हाईजैक की कहानी के साथ राइटर रोमांस एक्शन मां बेटे के प्यार थ्रिलर सस्पेंस सब डालने की कोशिश की है। लेकिन इस कहानी में सिर्फ अक्षय कुमार को ही कलाकार के रूप में सीमित किया गया है फिल्म के अधिकतर कहानी इनके ऊपर ही फिल्माया गया है। जो थोड़ा लोगों को उबाल लगता है।

bell bottom full movie download filmyzilla

बेल बटन मूवी क्यों देखनी चाहिए

बिल बटन फिल्म क्यों देखनी चाहिए उसका उत्तर एक देश भक्ति है। फिल्म देशभक्ति का कैसा रूप दिखाया गया है जिसमें भारत की खुफिया एजेंसी रॉ एजेंट को पहली बार जो cross-border कवर्ड मिशन को अंजाम देती है फिल्म खून खराबा और फालतू के मार-धाड़ से दूर रखा गया है। यदि आप अक्षय कुमार की फैन है तो यह फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी

tamilrockers bell bottom movie download

बेल बॉटम मूवी का कमजोर पक्ष

इस फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी यह है कि यह फिल्म एक ही व्यक्ति के घटना पर दर्शाया गया है और इस फिल्म में थ्रिलर और एक्शन भी थोड़ी कमी है।

Download Bellbottom (2021) Hindi Movie Pre-DvD || 480p [500MB] || 720p [1GB] || 1080p [2GBCLICK HERE

tamilrockers bell bottom movie download,

bell bottom movie download 720p moviesflix,

bell bottom movie download 720p moviesflix

bell bottom movie download free,bell bottom movie download 480p filmywap,bell bottom movie download full hd download, tamilrockers bell bottom movie download,bell bottom movie download pagalmovies, bell bottom movie download isaimini,bell bottom full movie download filmyzilla

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

thirteen − 13 =